बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड एक्टर करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर जावेद हैदर इन दिनों टिकटॉक पर सब्जियां बेचते नजर आ रहे हैं, एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने हाल ही में जावेद की सब्जी बेचते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि काम ना मिलने की वजह से जावेद हैदर का हाल ये हो गया है।

जावेद हैदर ने फिल्म लाइफ की ऐसी तैसी फिल्म में काम किया था, इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कैसे उनके बॉलीवुड करियर की शुरुआत हुई,जावेद ने बताया-मैं बचपन से फिल्मों में काम करता हूं, बतौर चाइल्ड मैंने कई एक्टर्स के बचपन के रोल किए हैं।


सब्जी बेचने के टिक टॉक वीडियो के बारे में हमने जावेद हैदर से पूछा कि आप सब्जी क्यों बेच रहे हैं? आपने कुछ किया क्यों नहीं एक्टिंग में आगे? इसपर जावेद ने कहा-अभी हालात ऐसे हो गए हैं कि हर इंसान बेकार है, घरों में लड़ाई झगड़े चल रहे हैं, मैं बैठा हुआ आर्टिस्ट हूं, काम है नहीं, मेरी बेटी टिकटॉक बनाती थी,तो उसके कहने पर मैंने भी वीडियो बनाना शुरू कर दिया।


जावेद के मुताबिक वे लोगों को प्रेरणा देने के लिए सब्जी वाला बनकर वीडियो बनाते हैं, उन्होंने कहा-मैं असल में सब्जी नहीं बेचता हूं.,मेरे पास इतने पैसे हैं कि मैं बिना काम के एक-डेढ़ साल निकाल सकता हूं। मैंने सब्जीवाला वीडियो बनाया और मेरा वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने इसे पसंद किया तो मैं मनोरंजन और प्रेरित करने के लिए ये वीडियोज को मैं बना रहा हूं।

उन्होंने आगे कहा -सुशांत से पहले मंजीत के सुसाइड और अन्य एक्टर्स के सुसाइड की बातें मैंने सुनी थी. जो हो रहा है मैं सब देखता हूं. मेरे दोस्त भी हैं जो परेशान हो चुके हैं, मेरी थोड़ी बहुत पहचान है तो मैं लोगों को मैसेज देना चाहता था, मैं मैसेज देना चाहता था कि कोई काम छोटा बड़ा नहीं होता. कोई भी मुश्किल आए तो उसका सामना करो, सब्जी भी बेचनी पड़े तो वो भी करो. मेहनत से कमाओ।

loading...

Related News