बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा की लव लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है। अमिताभ बच्चन के साथ उनके अफेयर को आज भी बॉलीवुड फिल्म उद्योग की सबसे बड़ी प्रेम कहानियों में से एक कहा जाता है। जबकि अमिताभ के साथ उनके प्रेम संबंध के बारे में सभी जानते हैं, बहुत कम लोग जानते हैं कि रेखा तत्कालीन पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान के साथ कथित रिश्ते में थीं, जो अब पाकिस्तान के प्रधान मंत्री हैं।

1985 में वापस, एक दैनिक समाचार पत्र ने खुलासा किया कि पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान रेखा को डेट कर रहे थे और दोनों ने लगभग शादी कर ली। इसके अलावा, रेखा की मां ने भी शादी को मंजूरी दे दी और इमरान खान के साथ रेखा की शादी के बारे में ज्योतिषी से पूछने के लिए दिल्ली चली गई। ज्योतिषी ने जो सुझाव दिया वह सभी जानते हैं, लेकिन रेखा की मां ने जल्द ही जोड़े की शादी को मंजूरी दे दी। इमरान खान और रेखा मुंबई और अन्य जगहों पर साथ में काफी वक्त बिताते थे। खबर यह भी थी कि इमरान खान ने रेखा के साथ पूरा एक महीना भारत में बिताया। कई रिहायशी लोगों ने उन्हें मुंबई के समुद्र तटों पर और नाइट क्लबों में भी देखा। कई लोगों ने कहा कि यह जोड़ी एक-दूसरे के लिए बनी है और वे एक-दूसरे को पागलपन और सच्चा प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें: DRDO COVID-19 दवा उत्पादन में तेजी लाने के लिए सरकार 3-4 और फर्मों को लाने पर विचार कर रही है

लेकिन बाद में एक साक्षात्कार के दौरान, इमरान खान ने अपनी शादी की योजना के बारे में बात की और कहा कि अभिनेत्रियों के साथ जीवन अल्पकालिक था। उन्होंने कहा कि उन्होंने थोड़े समय के लिए उनकी कंपनी का आनंद लिया और फिर आगे बढ़ गए। उन्होंने कहा कि वह किसी फिल्म एक्ट्रेस से शादी करने की सोच भी नहीं सकते। तब खबर आई थी कि इमरान और रेखा अलग हो गए हैं। इमरान खान उस समय सबसे अच्छे दिखने वाले क्रिकेटरों में से एक थे और महिलाओं को घुटनों के बल कमजोर करने के लिए जाने जाते थे। उनके उस समय की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के साथ डेटिंग की भी अफवाह थी।

Related News