80 के दशक की फिल्मफेयर पत्रिका ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता महेश भट्ट के बारे में सबसे अधिक चर्चित और विवादास्पद फोटो प्रकाशित की, जहां उन्होंने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिपलॉक किया। तस्वीर पत्रिका के कवर पर थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि अगर वह उनकी बेटी नहीं होती तो वो उस से शादी कर लेते। उस समय फिल्मफेयर पत्रिका की हेडलाइन में ये कहा गया कि, "अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी करना पसंद करता।"

उनके इस बयान के बाद एक के बाद एक कई न्यूज़पेपर और मैगजीन में उनके इस बयान को लेकर वे काफी कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुए। हालाकिं महेश भट्ट ने बाद में सफाई देते हुए कहा कि वे उस समय बेहद परेशान थे और डिप्रेशन के कारण उनके मुँह से ये बात निकली।

कुछ साल पहले, विवादास्पद सेलिब्रिटी टॉक शो कोफ़ी विद करण में, आलिया ने अपने प्रशंसकों और दर्शकों को यह कहकर चौंका दिया कि उसने कहीं न कहीं ये तक उन्होंने ये तक सुना है कि वह पूजा भट्ट और महेश भट्ट की बेटी है।

पिता के मौत को 10 दिन नहीं हुए गर्लफ्रेंड के साथ अलग घर में समय बिता रहे है रणबीर

अपने करियर की कम उम्र के दौरान, महेश ने लोरेन ब्राइट से शादी कर ली, जिसके साथ उनके दो बच्चे थे, पूजा भट्ट और राहुल भट्ट। अफवाहों के मुताबिक, उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी लोरेन के साथ उनकी प्रेम कहानी से प्रेरित थी।

बाद में, महेश को अभिनेत्री परवीन बाबी से प्यार हो गया और वह लोरेन से अलग हो गए। हालाँकि, यह रिश्ता भी नहीं चल पाया क्योंकि परवीन स्किज़ोफ्रेनिया से पीड़ित थी। उनकी दूसरी फिल्म वो लम्हे में कंगना रनौत थी, और इस फिल्म को परवीन और महेश के जीवन पर आधारित बताया गया था।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना से अनन्या पांडे ने उधार मांगा ये खूबसूरत टॉप

बाद में, महेश ने आगामी अभिनेता सोनी राजदान से शादी की और उनकी दो बेटियाँ आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट हैं।

loading...

Related News