वेब सीरीज़ 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' को वर्ष 2020 की सर्वश्रेष्ठ श्रंखला कहना गलत नहीं होगा। इस श्रृंखला में जोरदार अभिनय करने वाले अभिनेता प्रतीक गांधी रातोंरात स्टार बन गए हैं। फिल्म में हर्षद मेहता के रूप में प्रतीक ने मुख्य भूमिका निभाई। श्रृंखला का निर्देशन हंसल मेहता ने किया था। प्रितक गांधी और हंसल मेहता की श्रृंखला की काफी प्रशंसा की गई थी।

इस श्रृंखला के बाद, लोग यह जानने के लिए उत्सुक थे कि प्रतीक गांधी की अगली परियोजना क्या होगी। हालाँकि, इसके बारे में जानकारी है। प्रतीक के प्रशंसकों ने अक्सर सोशल मीडिया पर उनसे पूछा कि अब वह किस परियोजना में दिखाई देंगे। एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है।

प्रतीक गांधी ने प्रसिद्ध निर्देशक और अभिनेता तिग्मांशु धूलिया की अगली परियोजना पर हस्ताक्षर किए हैं। तिग्मांशु 'सिक्स सस्पेंड्स' किताब पर आधारित एक वेब सीरीज बना रहे हैं, जिसमें प्रतीक गांधी की भूमिका होगी। इस पुस्तक की कहानी उत्तर प्रदेश के गृह मंत्री के बेटे पर आधारित है, जिनकी अपनी ही पार्टी में हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने 6 संदिग्धों को गिरफ्तार किया जिनके पास बंदूकें थीं और वे सभी हत्या के अलग-अलग उद्देश्य थे। पुस्तक एक बड़ी सफलता थी और अब निर्माता को उम्मीद है कि श्रृंखला पुस्तक की तरह ही सफल होगी। इस समय यह अज्ञात है कि प्रतीक श्रृंखला में कौन सा चरित्र निभाएंगे, लेकिन यह पता चला है कि ऋचा चड्ढा भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। इस सीरीज़ की शूटिंग इस साल मार्च से शुरू होगी।

Related News