बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैंस के लिए फनी पोस्ट शेयर करते रहते हैं. टाइगर के वर्कआउट पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस अक्सर उनसे उनकी फिटनेस का राज पूछते हैं। टाइगर ने आज अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है जिसने फैंस को हैरान कर दिया है. डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए टाइगर ने फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की है.

Tiger Shroff Workout Video: Actor can be seen doing deadlifts with 220  kilos see this powerfull video

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में टाइगर हवा में हाथ फैलाए पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में टाइगर की शर्ट के बटन खुले हुए हैं और उनके सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं. टाइगर की इस तस्वीर से उनके फैंस नजर नहीं हटा पा रहे हैं. टाइगर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- डब्बू रतनानी ने मानसून से पहले बारिश करा दी। इस मजेदार शूट के लिए धन्यवाद। टाइगर की इस फोटो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. हिमेश रेशमिया ने कमेंट किया- वाह.. जबकि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने हार्ट एंड फायर इमोजी पोस्ट किया।

इस तस्वीर को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. बता दें, टाइगर से पहले आलिया भट्ट, विक्की कौशल, विद्या बालन, कियारा आडवाणी, अभिषेक बच्चन, सनी लियोन समेत कई सेलेब्स इस साल डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट का हिस्सा रह चुके हैं. वह फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। ये तस्वीरें पोस्ट करते ही वायरल हो जाती हैं. टाइगर श्रॉफ हाल ही में अपनी खास दोस्त दिशा पाटनी के साथ वेकेशन पर मालदीव गए थे।

Tiger Shroff brother JD dies Actor shares a heartfelt note

जहां दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि दोनों कभी भी एक साथ वेकेशन फोटोज शेयर नहीं करते हैं। हाल ही में दिशा पाटनी का बर्थडे भी टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा ने साथ में मनाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ आखिरी बार बागी 3 में नजर आए थे। वह जल्द ही हीरोपंती 2 और गणपत में नजर आएंगे। दोनों ही फिल्मों में टाइगर का लुक सामने आ चुका है। टाइगर की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है।

Related News