सलमान खान बॉलीवुड के मेगास्टार हैं और सभी के मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर वे शादी कब करेंगे? खैर इसका जवाब खुद सलमान भी नहीं जानते हैं लेकिन आज हम आपको उनके पास्ट से जुड़े एक ऐसे ही राज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद आपको जानकारी नहीं होगी।

एक समय था जब उन्होंने अपनी तत्कालीन गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ लगभग शादी कर ली थी। वास्तव में, यहां तक कि शादी के कार्ड भी छपे थे। लेकिन अंतिम समय पर शादी टूट गई क्योकिं संगीता ने पाया कि सलमान खान उन्हें धोखा दे रहे हैं।

OMG! इतने करोड़ की संपत्ति के मालकिन हैं डांसर सपना चौधरी, जानकर होगी हैरानी

2013 में जब सलमान पहली बार कॉफ़ी विद करण में आए थे, तो करण जौहर ने उनसे पूछा था कि क्या वह सही व्यक्ति से मिलना चाहते हैं। "नहीं, मुझे यकीन है कि मैं कुछ सही लोगों से मिल चूका हहूँ। मुझे उम्मीद है कि मैं उसके बारे में गलत नहीं हूं।

उस चैटशो के दौरान सलमान ने बताया कि वे लगभग शादी करने ही वाले थे। उन्होंने कहा कि ऐसा भी समय था जब मैं वाकई में शादी करना चाहता था लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। मुझे लोग बॉयफ्रेंड की तरह तो झेल सकते हैं लेकिन जिंदगी भर के लिए नहीं।

OMG! इतने करोड़ की संपत्ति का मालिक हैं सुपरस्टार रजनीकांत, जानकर रह जाएंगे हैरान

करण ने पूछा कि क्या संगीता ने उन्हें चीट करते हुए पकड़ा है, तो सलमान ने पहले "नहीं, नहीं, नहीं," कहा, लेकिन फिर कबूल किया: "हाँ, एक तरह से पकड़ा है।"

Related News