एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। पूछताछ में रिया ने पुलिस से कहा कि उन दोनों के बीच मतभेद हो रही थी। जिसके चलते सुशांत ने ही उसे घर से जाने को कहा था। हाल ही में रिया की दोस्त सुहरिता दास ने एक पोस्ट के जरिये सुशांत के निधन के बाद किस किस संघर्ष से गुजर रही है उसका उल्लेख किया है। हालांकि इस पोस्ट के बाद सुहरिता अपना फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दिया है।

सुहरिता का फेसबुक प्रोफाइल लॉक करने से पहले किसी उस पोस्ट का स्क्रीनशॉट निकालकर वायरल किया है। वह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सुहरिता दास ने इस पोस्ट में लिखा है, ‘प्रिय रिया, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दुनिया शोक व्यक्त कर रही है और मैं आपके लिए प्रार्थना करूंगी आप दृढ़ और मजबूत होकर इस सदमे से उबर पाओ।”

सुहरिता ने लिखा, “हर बार जब आप भट्ट साहब से सलाह लेने के लिए ऑफिस आती थी या उनसे फोन पर बात करती थी, तो मैं आपकी जर्नी, आपके संघर्ष को देखती थी। सुशांत की छत पर की उस शाम को भूल पाना मुश्किल है जब यह लगभग महसूस किया कि वह ठीक है, जबकि वह दूर जा रहा था।”


सुहरिता दास ने आगे लिखा, “महेश सर ने यह देख लिया था और यही कारण है कि उन्होंने अपने मास्टर यूजी परवीन बॉबी के बारे में चेतावनी देते हुए कहा-‘दूर चले जाओ या यह तुम्हें साथ ले जाएगा।’ आपने अपना सब कुछ दिया और आपने एक महिला होने के नाते उससे भी बहुत ज्यादा किया। लव यू माई जलेबी। मजबूत रहो।”

loading...

Related News