बात करे बॉलीवुड की साल 2020 की तो ये साल बॉलीवुड के लिए काफी दुखद साबित हुआ है, साल के 6 महीनों में ही बॉलीवुड ने कई दिग्गज सितारों को खो दिया है। तो चलिए जानते है वो कोण है जिन्होंने इस साल बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

इरफान खान : एक्टर इरफान खान का इसी साल 29 अप्रैल को निधन हो गया, वह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे, साल 2020 बॉलीवुड के लिए काफी दुखद साबित हुआ है, साल के 6 महीनों में ही बॉलीवुड ने कई दिग्गज सितारों को खो दिया है।

ऋषि कपूर: मशहूर एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हुआ था, वह लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे, मशहूर एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हुआ था. वह लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे।

वाजिद खान: 1 जून को म्यूजिक कंपोजर और मशहूर सिंगर वाजिद खान का निधन हो गया, 1 जून को म्यूजिक कंपोजर और मशहूर सिंगर वाजिद खान का निधन हो गया, साजिद और वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड में काफी मशहूर थी।


सुशांत सिंह राजपूत: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी,उनकी मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस छिड़ गई, लेकिन अब तक आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है।

सरोज खान: बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान अब हमारे बीच नहीं रहीं, 3 जुलाई को कार्डियक अरेस्ट की वजह से मुंबई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया, बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान अब हमारे बीच नहीं रहीं है।

जगदीप जाफरी: बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर और कॉमेडियन जगदीप जाफरी का 8 जुलाई को मुंबई में निधन हो गया, वह 81 साल के थे, वह फिल्म शोले में सूरमा भोपाली के किरदार से काफी चर्चा बटोरने में कामयाब रहे थे।

Related News