कलर्स के लोकप्रिय शो 'पिंजारा खूबसुरती का' को अपनी दमदार कहानी और मुख्य किरदारों रिया शर्मा और ओमकार (साहिल उप्पल) के लिए दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इन दोनों की अनोखी प्रेम कहानी के लिए शो को दर्शकों का अपार स्नेह मिल रहा है। मयूरा और ओंकार का रिश्ता कई मानदंडों पर खरा उतरा है और ये दोनों अब और भी मजबूत हो गए हैं, लेकिन क्या ये दोनों प्रेमी अंत में मिल पाएंगे? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा। अब शो में एक नया बदलाव होने जा रहा है. दरअसल हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है।

Exclusive Interview Jaya Bhattacharya Sahil Uppal Pinjara Khubsurti Ka -  Exclusive Interview : प्यार और आत्ममुक्ति की दिल को छूने वाली कहानी है 'पिंजरा  खूबसूरती का' | Patrika News

शो के वर्तमान ट्रैक में, ओमकार और मयूरा राघव (करण वोहरा) और विशाखा (श्रुति पंवार) से बचने की कोशिश करते हैं। मयूरा और ओंकार बाद में शादी कर लेते हैं और किसी भी जन्म में एक-दूसरे के साथ भाग नहीं लेने का फैसला करते हैं। विशाका को पता चलता है कि राघव ओंकार को नहीं मार सकता, इसलिए वह राघव को मार देती है। बाद में वह दंपति का पीछा करती है और उन पर तलवार से हमला करती है। वह मयूरा और ओंकार को मार देती है। हालांकि, अपनी अंतिम सांस लेते हुए, ओंकार वादा करता है कि मयूरा और ओंकार कभी अलग नहीं होंगे।

मयूरा का किरदार निभाने वाली रिया शर्मा ने कहा, ''पिंजरा और खूबसूरत होता जा रहा है. यह जुनून, सुंदरता और प्यार की दिल को छू लेने वाली कहानी है और दर्शकों को सूट करती है। ओंकार और मयूरा एक दूसरे की बाहों में मर जाते हैं जल्द ही एक नया अध्याय शुरू होगा। यह चैप्टर ड्रामा, रोमांस और ढेर सारे मनोरंजन से भरपूर होगा। यह शो में एक बहुत ही आशाजनक बिंदु है और मुझे यकीन है कि हमारे दर्शक इन दोनों पात्रों को एक नए रूप में देखना पसंद करेंगे।

पिंजरा खूबसूर्ति का | पिंजरा खूबसूर्ति का सीरियल के सभी नवीनतम एपिसोड  ऑनलाइन देखें - एमएक्स प्लेयर

ओंकार की भूमिका निभाते हुए साहिल उप्पल ने कहा, "सबसे पहले, मुझे खुशी है कि इस शो के 200 एपिसोड पूरे हो चुके हैं। हर एपिसोड को और आकर्षक और मनोरंजक बनाने के लिए हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है। इस लीप के साथ चीजें और नाटकीय हो जाएंगी और दर्शकों को मयूरा और ओंकार का एक अलग रूप देखने को मिलेगा। भाग्य ने उन्हें स्पेक्ट्रम के विपरीत छोर पर रखा है। यह देखना आश्चर्यजनक होगा कि क्या ये दोनों एक-दूसरे से मिलेंगे और एक-दूसरे को जान पाएंगे। दर्शकों को इस बार एक नया ट्रीट मिलेगा।"

Related News