सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है, फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर ने 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखे जाना वाला ट्रेलर बन गया है, खास बात ये है कि सुशांत की इस फिल्म के ट्रेलर ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म के ट्रेलर ने मार्वल स्टूडियोज की 'एवेंजर्स एंडगेम' के ट्रेलर को भी पीछे छोड़ दिया है, जहां एंडगेम के ट्रेलर को अब तक 3.2 मिलियन लाइक्स मिले हैं। जबकि दिल बेचारा के ट्रेलर को 7.2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं, किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने लाइक्स मिलना अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

वहीं अगल व्यूज की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर को अब तक 41 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि 'दिल बेचारा' फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है, संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं, यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी, फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है।

Related News