अभिनेता जीशान खान वर्तमान में लोकप्रिय टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में अभिनय कर रहे हैं। वह इस धारावाहिक में आर्यन की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के लिए जीशान की काफी चर्चा हुई है। उन्होंने दिए गए एक साक्षात्कार के दौरान, अपने संघर्षों के दिनों को याद किया और साथ ही उन्होंने कास्टिंग काउच की इच्छा का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ा।

यह कहो और उसने सबको चकित कर दिया। अपनी बातचीत के दौरान, जीशान ने कास्टिंग काउच की घटनाओं को मनोरंजन की दुनिया की भयावहता बताया। उन्होंने यह भी कहा कि ग्लैमर उद्योग में वह क्या बदलाव देखना चाहती हैं। जीशान को कुमकुम भाग्य के अपने किरदार के लिए बहुत प्रशंसा मिली है।

इसमें उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा, of सबसे पहले मुझे लगता है कि कास्टिंग इंडस्ट्री एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का खौफ है, ऐसा नहीं होना चाहिए। जब मैं नया था तो मैं कुछ नहीं कर सकता था। 'समझौता' करने की पेशकश को ठुकरा देने पर लोग मुझ पर हंसते थे। वह घटना दिल दहला देने वाली थी।

यह कई कलाकारों की आत्माओं को तोड़ता है। उन्होंने आगे कहा कि ‘एक और बदलाव की मेरी इच्छा है कि कलाकारों का चयन इस आधार पर किया जाना चाहिए कि उनके कितने अनुयायी हैं, लेकिन उनके पास कितनी प्रतिभा है। यह बहुत गलत है क्योंकि प्रतिभाशाली लोगों के अनुयायी कम हो सकते हैं और जो प्रतिभाशाली नहीं हैं वे अधिक हो सकते हैं। लेकिन उन्हें मौका मिलेगा क्योंकि वे सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हैं। '

Related News