बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने के बाद NCB की टीम ने उनके लिए समन जारी किया था, जिसके बाद शनिवार को सारा से 5 घंटे तक लगातार पूछताछ की गई। इस पूछताछ के दौरान सारा ने कई तरह की हैरान कर देने वाली जानकारी दी,

सारा अली खान नेकुबूल किया कि, वह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी, साथ ही साथ उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप होने की वजह भी बताई।

पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ आई थी, जिसके बाद से ही अभिनेत्री सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को डेट कर रहे थे, NCB की पूछताछ में ही सारा अली खान ने इस बात का खुलासा किया कि, आखिर क्यों सुशांत के साथ उनका ब्रेकअप हुआ? सारा अली खान ने कहा कि, ”सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप को लेकर बिल्कुल भी लॉयल नहीं थे, हमारे रिश्ते को लेकर वह बहुत ही पज़ेसिव रहते थे।

सारा ने बताया कि, सुशांत उनको कई तरह की बातों को लेकर परेशान करते थे, उनको इस बात के लिए भी कन्वेंस करते रहते थे कि, उनके फिल्म मेकर अपनी आने वाली फिल्मों में सुशांत को ही मुख्य अभिनेता के तौर पर साइन करें, सारा इस बात से परेशान थी, जिसकी वजह से उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा।

Related News