दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत केस में पूरे मामले की जांच लगातार जारी है, सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कोई भी बात साफ ना होने के कारण कई और जांच भी करवाई गई, बात करे CFSL की रिपोर्ट की तो कुछ खास जानकारी नहीं मिली है, इससे पहले आई रिपोर्ट के अनुसार यह कहा जा रहा था कि, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या गला घोंटकर की गई है। लेकिन CFSL रिपोर्ट के अनुसार यह सामने आया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने से ही हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में यह मामला सुलझने की बजाय और उलझता ही जा रहा है, सुशांत सिंह राजपूत की मौत जिस फ्लैट में हुई थी वहां पर क्राइम सीन का रीक्रिएशन भी किया गया, री-क्रिएशन क्राइम सीन की मानें तो, सुशांत की मौत को पूर्ण रूप से फांसी नहीं कहा जा सकता है, बल्कि यह एक ‘पार्सियल हैंगिंग’ है, CFSL रिपोर्ट का मानना यह है कि, फांसी लगाते वक्त उनका पैर हवा में नहीं लटका था बल्कि वह किसी टेबल या फिर दीवार पर टच हुआ था।

CFSL रिपोर्ट का दावा है कि सुशांत ने लटकते वक्त अपने दोनों हाथों का इस्तेमाल किया था, सुशांत ने फांसी अपने राइट हैंड से लगाई”, रिपोर्ट में सुशांत के गले पर लिगेचर मार्क का जिक्र भी किया गया है, इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि, सुशांत सिंह राजपूत के कमरे से जो भी कपड़ा बरामद किया गया उस कपड़े से फांसी ही लगाई गई है।

Related News