PC: tv9hindi

पिछले साल रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर ने सिनेमाघरों में एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी। एक्टर की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई थी. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था। इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा के कई रिकॉर्ड तोड़े। कहानी से लेकर रणबीर के लुक तक, दर्शकों को इसमें सब कुछ पसंद आया। अब, प्रशंसकों को "एनिमल" के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है।

इस फिल्म से जुड़ी नई-नई अपडेट्स सामने आती रहती हैं। प्रारंभ में, यह घोषणा की गई थी कि सीक्वल, "एनिमल पार्क" को अगले साल 2025 में दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। हालांकि, ऐसा लगता है कि प्रशंसकों को रणबीर की फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म की शूटिंग पर चर्चा की. उन्होंने खुलासा किया कि वे 2026 में "एनिमल पार्क" की शूटिंग शुरू करेंगे।

संदीप रेड्डी वांगा हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में शामिल हुए जहां उनसे उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म "एनिमल" के सीक्वल के बारे में पूछा गया। जब पुरस्कार समारोह में फिल्म का उल्लेख किया गया, तो निर्देशक ने साझा किया कि सीक्वल "एनिमल" से भी बड़ा और वाइल्ड होगा। उन्होंने आगे बताया कि 'एनिमल पार्क' की शूटिंग 2026 तक शुरू हो जाएगी।

इससे पहले, "एनिमल पार्क" की कहानी के बारे में खबरें आई थीं। सीक्वल में रणबीर का किरदार उनके हमशक्ल के इर्द-गिर्द घूमेगा। साथ ही फिल्म में रणबीर की पत्नी रश्मिका मंदाना द्वारा निभाया गया किरदार भी सीक्वल में अहम भूमिका निभाएगा।

Related News