रिया चक्रवर्ती का नाम फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शामिल रहा है। उसने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में उसने कहा, "उसे न्यायिक प्रणाली में विश्वास है। मामला अदालत में है इसलिए वह चुप है।" अभिनेत्री का यह वीडियो वर्तमान में चर्चा में है। रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक छोटा वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "वह कहती है," मुझे भगवान और न्यायपालिका पर अटूट विश्वास है। मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा ... सत्यमेव जयते। सच्चाई प्रबल होगी।

रिया ने इस मामले पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। वह अब तक सामने नहीं आई थी। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। अभिनेता की मृत्यु के बाद, यह रिया का पहला वीडियो है। हाल ही में सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्होंने उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है।

अभिनेत्री की परेशानी बहुत बढ़ गई है, वह इस समय दुविधा में है। अब, इस मामले में, रिया चक्रवर्ती ने भी आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है और न केवल खुद को निर्दोष बताया है बल्कि अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों से भी इनकार किया है। रिया का यह वीडियो चर्चा में है और लोग सोशल मीडिया पर उसे 'ओवरएक्टिंग की दुकाँ' कह रहे हैं। कई टीवी न्यूज चैनलों ने इस वीडियो को प्रसारित किया है। रिया चक्रवर्ती ने भी पहली बार कबूल किया है कि वह सुशांत के साथ रह रही थी। उसने याचिका दायर की कि एफआईआर को बिहार से मुंबई स्थानांतरित किया जाए।

loading...

Related News