बात करे बॉलीवुड सेलिब्रिटी करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की तो बहुत ही क्यूट है, आपको बता दे लोकप्रियता के मामले में तैमूर ने कई स्टारकिड्स को पीछे छोड़ दिया है , लेकिन आज हम बात करेंगे तैमूर की लाइफस्टाइल के बारे में,वैसे तो आये दिन तैमूर की स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसके बारे में आप जानकर हैरान हो जायेंगे।

जानिए हर दिन कितना खर्च करके प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद घर भेज रहे है!

मॉम करीना के साथ साथ जूनियर नवाब भी ड्रेसिंग स्टाइल में कम नहीं है। फिर बात चाहे तैमूर ऑउटफिट हो या मंहगी फूटवियर की हो। अपनी मॉमी के तरह तैमूर भी आजकल के किड्स के लिए एक स्टाइल आइकन बन चुका है।

OMG! इतने करोड़ की संपत्ति के मालकिन हैं डांसर सपना चौधरी, जानकर होगी हैरानी

तैमूर साहब जिस तरह के स्टाइल में नजर आते हैं वह अपने आप में ही काफी यूनिक होता है और जल्दी ही ट्रेंड में आ जाता है। मॉमी करीना अपनी तरह अपने बेटे को भी स्टाइलिश रखती हैं। तैमूर साहब अपनी मम्मी से भी ज्यादा महंगे जूते पहनते है। जी हां, हाल ही में तैमूर ने गूची के जीजी स्नीकर पहने थे, जिनकी कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। गूची के ये जीजी स्नीकर्स 15000 रुपये हैं। यह कीमत हर किसी के होश उड़ा रही है, लेकिन वो भी अब बॉलीवुड के छोटे नवाब है।

Related News