हरियाणा की डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आज बच्चा-बच्चा सपना को जानता है । सपना अपने डांस के लिए काफी फेमस है वो जिस गाने पर भी डांस करती हैं वो सुपरहिट हो जाता है। अपने बेहतरीन डांस से लोगों को दीवाना बना लेने वाली सपना के इतनी प्रॉपर्टी है कि आप हैरान रह जायेंगे, एक समय ऐसा था जब घर चलाने के लिए सपना स्टेज शो करती थी आज वही सपना करोड़ो की मालकिन है।

सपना पहले दिल्ली के नजफगढ़ में करोड़ों के बंगले में रहती थी, लेकिन अब सपना नजफगढ़ से बाहर सिटी में एक अपार्टमेंट में रहती हैं। ये अपार्टमेंट काफी बड़ा जहां वो अपनी मां-भाई और भाभी के साथ रहती हैं ।

यहीं नहीं उनके पास बेहद लग्जरी गाड़ियां भी है । उनके पास ऑडी और फॉर्च्‍यनर जैसी शानदार कारें हैं । वह बाउंसर साथ लेकर चलती हैं । मेहनत व काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद सपना आज इस मुकाम पर है। खबरों की मानें तो वे एक गाने ने करीब 5 लाख रुपए चार्ज करती हैं ।

कहा जाता है कि गरीबी के कारण सपना को अपना घर भी गिरवी रखना पड़ा था । एक रिपोर्ट के मुताबिक उस वक्त सपना को एक गाना गाने के लिए 3100 रुपए मिलते थे । वहीं आज वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है।

Related News