गायक यासर देसाई, जिन्होंने नेहा कक्कड़ के साथ अपने आगामी एकल नाम Ko दिल को कर दिया है ’के लिए सहयोग किया है, का मानना ​​है कि 32 वर्षीय गायक देश का एक पॉप स्टार है।

अपने नवीनतम प्रोजेक्ट के लिए नेहा कक्कड़ के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, यासर ने कहा, “मुझे लगता है कि वह पूरी तरह से उस सफलता के हकदार हैं जो उनके रास्ते में आ रही है। वह कहाँ से आई है और उसने अपने लिए जो हासिल किया है वह पूरी तरह से अभूतपूर्व है। मुझे लगता है कि वह इस देश की पॉप स्टार हैं और वह इस स्थान पर रहने की पात्र हैं, जिसे उन्होंने कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ अर्जित किया है। ''

यासर ने अपने आगामी गीत ‘दिल को दिल में आया’ के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं इसके बारे में बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं। यह दूसरी बार है जब मैंने नेहा (कक्कर) के साथ गाया है। हम दोनों ने पहली बार 'फुकरे रिटर्न्स' के लिए 'ओ मेरी महबूबा' नामक गीत के लिए एक साथ गाया था। लेकिन नेहा के साथ यह मेरी पहली जोड़ी है, इसलिए मैं इसके लिए उत्सुक हूं। यह एक सुंदर और कट्टर रोमांटिक गीत है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा हैं। "

अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए, यासर ने कहा, “मेरी बहुत सारी परियोजनाएँ आ रही हैं, लेकिन वे इस कोरोनावायरस महामारी के कारण फंस गए हैं, इसलिए मुझे आशा है कि यह लॉकडाउन जल्द से जल्द समाप्त हो जाएगा। मैंने जाने-माने म्यूज़िक कंपोज़र्स के साथ बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए गाने गाए हैं, लेकिन फिलहाल मैं नामों का खुलासा नहीं कर सकता।

जहां तक ​​अलग-अलग प्रोजेक्ट्स की बात है, मैं कुछ सिंगल पर काम कर रहा हूं, जिसमें मैं भी शामिल रहूंगा, इसलिए जब वे बाहर आएंगे तो उन्हें देखने दिया जाएगा। "

‘दिल को करार आया’ को राणा द्वारा लिखा गया है, जिसे रजत नागपाल ने लिखा है और वीडियो का निर्देशन स्नेहा शेट्टी कोहली ने किया है।

‘दिल को कर दिया गया’ 31 जुलाई को देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो रही है

loading...

Related News