एक तो सुपरस्टार थे और दूसरे के पक्के फैन, लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था। कौन जानता था कि एक सुपरस्टार अपने फैन के प्यार में पड़ जाएगा और फिर शादी कर लेगा। लेकिन ऐसा ही थलपति विजय के साथ हुआ। थलपति और श्रीलंकाई तमिलियन संगीता सोर्नलिंगम की प्रेम कहानी एक जैसी ही है। जी हां, थलपति विजय और संगीता ने कभी नहीं सोचा होगा कि वे अपने किसी फैन से शादी करेंगे और यहां तक ​​कि संगीता ने भी सपने में नहीं सोचा होगा कि वे जिस एक्टर की फैन हैं वह उनका पार्टनर होगा। जब संगीता पहली बार विजय से मिली थी, तब वह सुपरस्टार नहीं था और दक्षिणी फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने की तैयारी कर रहा था।

Sangeeta Sornalingam Biography, Wiki, Age, Marriage, Family, Birthday -

साल 1996 में उन्हें फिल्म पूव उनक्कागा से सफलता मिली। इसी दौरान उसकी मुलाकात संगीता से हुई। उनाक्कागा पहली फिल्म थी जिसे पूर्व आलोचकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म को न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया के तमाम तमिलों ने भी पसंद किया था। इसके बाद विजय अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और तभी संगीता उन्हें बधाई देने पहुंचीं. संगीता एक श्रीलंकाई तमिल उद्योगपति की बेटी हैं, जो ब्रिटेन में बस गईं। संगीता ने विजय की पहली फिल्म देखी थी और वह विजय के अभिनय से बहुत प्रभावित हुई थीं। संगीता ने फिल्म देखने के बाद ही तय कर लिया था कि वह खुद विजय से मिलेंगी और उनकी तारीफ करेंगी। दोनों आपस में मिले और खूब बातें कीं।

संगीता के इस प्यारे व्यवहार को देखकर विजय बहुत खुश हुआ। इसके बाद विजय ने संगीता को अपने घर बुलाया और उसे अपने माता-पिता से मिलने के लिए कहा। इसके बाद संगीता और विजय अभिनेता के घर पर मिले। विजय के माता-पिता संगीता से बहुत प्यार करते थे, लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि संगीता उनकी बहू बनेगी। विजय की मां ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमें संगीत से प्यार है और उन्होंने हमारे दिलों में जगह बनाई है। इसके बाद संगीता ने कुछ और दिन चेन्नई में रहने का फैसला किया और इसी बीच दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं।

When Thalapathy Vijay's wife Sangeetha won the 'Unheralded Commander' award

विजय ने एक बार फिर संगीता को अपने घर बुलाया और इस बार उसके माता-पिता समझ गए कि संगीता विजय के लिए सही थी। मुलाकात के दौरान विजय के पिता ने संगीता से पूछा कि क्या वह अभिनेता से शादी करेंगी। संगीता ने हां कहा और विजय बहुत खुश हुआ। विजय और संगीता की शादी 25 अगस्त 1999 को हुई थी। फिर दोनों की शादी हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से की गई। इस कपल की शादी सुर्खियों में रही थी और इसमें साउथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. आज विजय और संगीता अपने दो बच्चों के साथ लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

Related News