बॉलिवुड ऐक्‍टर सोनू सूद इन दिनों गरीबों के मसीहा बने हुए हैं। भले ही उन्‍होंने फिल्‍मों में तमाम विलन के रोल्‍स निभाए हों लेकिन उन्‍होंने कोरोना के संकट की घड़ी में साबित कर दिया है कि वह रियल लाइफ हीरो हैं। वह लगातार प्रवासी मजदूरों को घर भेज रहे हैं आपने सोचा है जो काम देश की सरकार को करना चाहिए वो एक एक्टर कर रहा है, वैसे उन्‍होंने बताया कि एक बस भेजने में कितना खर्च आता है।

सोनू ने अब तक मुंबई से कई हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया है। सोनू ने इन मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया और इसके जरिए उन्होंने सभी को घर भेजा। सिर्फ इतना ही नहीं, सोनू ने उन मजदूरों के लिए खाना भी भिजवाया ताकि सभी मजदूर खाली पेट सफर ना करें।

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान जब सोनू से पूछा गया कि लोगो की मदद के बारे में उन्‍होंने कैसे सोचा तो ऐक्‍टर ने बताया कि प्रवासियों की दुर्दशा के बारे में सोचकर रात को सो नहीं पाते थे। इसी के बाद उन्‍होंने उनकी मदद करने का फैसला किया। उन्‍होंने कहा कि वह जब तक हर एक प्रवासी को घर नहीं पहुंचा देंगे, अपना काम जारी रखेंगे। यह पूछने पर कि प्रवासियों को घर भेजने में एक बस का कितना खर्च आता है तो सोनू ने बताया कि इसमें 1.8 लाख से 2 लाख रुपये तक का खर्च आता है। यह इस पर भी निर्भर करता है कि प्रवासी को कहां जाना है।

Related News