बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर आज शाम करीब 7 बजे भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात करेंगे। बैठक दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में होगी. माना जा रहा है कि आगामी चुनाव को देखते हुए यह बैठक काफी अहम हो सकती है। वहीं अब कयास लगाए जा रहे हैं कि कैलाश खेर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. कैलाश खेर कई मौकों पर बीजेपी के पक्ष में बोलते नजर आ चुके हैं. बात चाहे विचारधारा की हो या उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्म सिटी की।

Happy Birthday Kailash Kher Popular singer life is full of stuggles and was  in depression too but he fought and became famous singer of Bollywood

कैलाश खेर ने उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्म सिटी पर खुशी जताई थी। कैलाश खेर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत की. उन्होंने कहा था कि मेरे द्वारा सीएम योगी को दिए गए सुझावों से वे बेहद खुश हैं. कैलाश खेर 'तेरी दीवानी' और 'अल्लाह के बंदे' जैसे हिट गाने देकर फैंस का दिल जीत चुके हैं, लेकिन अभिनेता इससे पहले भी काफी संघर्ष कर चुके हैं. कई बार उसने आत्महत्या करने के बारे में भी सोचा है।

कैलाश ने टाइम्स नाउ के एक डिजिटल इंटरव्यू में कहा था कि संगीत उद्योग में मेरे करियर से पहले जीवन बहुत कठिन था। मैं खुद को खत्म करना चाहता था। मैंने सोचा था कि मैं नहीं बचूंगा क्योंकि मैं छोटी उम्र में घर से भाग गया था। तो मुश्किल समय में मेरे मन में ऐसे विचार आते होंगे।

Birthday Special: Unknown Facts of bollywood singer Kailash Kher | B'day  Special: 14 साल की उम्र में कैलाश खेर ने छोड़ा था घर, ऐसे हासिल किया मुकाम  | Hindi News, बॉलीवुड

हालांकि कैलाश ने माना था कि उनका जीवन समाप्त करने का विचार गलत था। उन्होंने कहा- आप जीवित रह सकते हैं और गलत रास्ते का सहारा लेकर पैसा कमा सकते हैं। भगवान की कृपा से मैं भूखा रहने के लिए तैयार हो गया लेकिन गलत रास्ता नहीं चुना। मैंने मुंबई आने से पहले की असल जिंदगी देखी है।

Related News