PC: Jansatta

बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बीच, नेटिज़न्स अटकलें लगा रहे हैं कि उनके चाचा गोविंदा समारोह में शामिल होंगे या नहीं।


उनकी भाभी कश्मीरा शाह को उम्मीद है कि वह शादी समारोह में 'मामा' गोविंदा को देख सकेंगी। कश्मीरा ने गोविंदा को अपना 'ससुर' बताते हुए कहा कि उनके मुद्दे का असर आरती पर नहीं पड़ना चाहिए। उन्होंने गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता से भी शादी में शामिल होने का अनुरोध किया था।


उन्होंने कहा, "हो सकता है कि वह हम पर गुस्सा हो, लेकिन वह आरती पर गुस्सा नहीं है और यह कृष्णा की शादी नहीं है। अगर वह हमारी शादी में नहीं आए होते, तो हम समझ जाते । लेकिन यह आरती है और वह वास्तव में उन्हें चाहती है।"

उन्होंने आगे कहा, "हम उनका खुली बांहों से स्वागत करेंगे। मैं शादी में अपने ससुर से मिलूंगी और उनके पैर छूकर उनका स्वागत करूंगी।"

अभिनेत्री आरती सिंह ने हाल ही में मंगेतर दीपक चौहान के साथ अपनी शादी से पहले अपने हल्दी समारोह से पोस्ट किया। आरती ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपक के साथ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "रंग रंग मेरे रंग मैं, रंग जाएगा संग! #PyarKiHaldi #DipakKiArti।"

Related News