pc: abplive

बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस यामी गौतम फिलहाल अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों का भरपूर आनंद ले रही हैं। उनकी पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'आर्टिकल 370' रिलीज के 50 दिन से ज्यादा समय बाद भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

इस बीच, यामी अपने फिल्म निर्माता पति, आदित्य धर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए भी तैयारी कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी चरण में हैं। इन सबके बीच यामी ने खुलासा किया कि उनके पति और पूरा परिवार अपने नन्हें मेहमान के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं।

यामी गौतम आने वाले बच्चे को लेकर उत्साहित हैं
हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए यामी ने कहा, "मेरा परिवार यहां मुंबई में है और मेरी बहन सुरीली जल्द ही मेरे साथ जुड़ेंगी।" पारंपरिक मूल्यों के बारे में बात करते हुए, यामी ने खुलासा किया, "हमारे पास वास्तव में नर्सरी बनाने का कोई कॉन्सेप्ट नहीं है।" उन्होंने आगे कहा, "हम बहुत उत्साहित हैं।"

यामी के लिए आदित्य धर द्वारा अनुशंसित पुस्तकें
अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाने वाले आदित्य धर अपनी पत्नी यामी का प्रेग्नेंसी के दौरान खूब ख्याल रख रहे हैं। यामी का कहना है कि वह उनसे लगातार पूछते हैं कि क्या वह ठीक महसूस कर रही है और उन्हें हर दिन क्या खाने या करने का मन करता है। यामी ने यह भी खुलासा किया कि गर्भावस्था के आखिरी चरण के दौरान आदित्य ने उन्हें अमर चित्र कथा और रामायण पढ़ने के लिए दी थी। इन्हें यामी की मां भी पढ़कर सुनाती थीं। यामी को इन दिनों एमएस सुब्बुलक्ष्मी का म्यूजिक सुनकर काफी सुकून मिलता है।

यामी गौतम का वर्क फ्रंट
पेशेवर मोर्चे पर यामी गौतम बेहद खुश हैं। उनकी फिल्म 'आर्टिकल 370' ने सिनेमाघरों में 50 दिन से ज्यादा का समय पार कर लिया है। इससे पहले उनकी फिल्म 'ओएमजी 2' भी सफल रही थी. फिलहाल यामी ब्रेक पर हैं और अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं।

Related News