एक बार फिर से ऐसी एक्टेस का जीकर होने वाला है जिसका एक समय हर कोई दीवाना था। बात आज गुज़रे जमाने की एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसका एक समय हर कोई दीवाना था, हम बात कर रहे हैं 70 - 80 के दशक की एक्ट्रेस परवीन बाबी कि जो उस दौर में बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस में से एक हुआ करती थीं।

हालांकि, ज़बरदस्त बुलंदियां हासिल करने के बावजूद परवीन की ज़िन्दगी अन्दर ही अन्दर खोखली होती जा रही थी, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परवीन का तीन-तीन सेलिब्रिटीज के साथ अफेयर था, लेकिन, इनमें से एक के साथ भी परवीन की जोड़ी कामयाब नहीं रह सकी थी। परवीन का पहला अफेयर डैनी डेंजोंगप्पा के साथ था, कहते हैं कि यह दोनों लगभग 4 सालों तक लिव इन में थे लेकिन इसके बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था।

डैनी के बाद परवीन की लाइफ में आए फिल्ममेकर महेश भट्ट, हालांकि तब तक ख़बरें आईं कि एक्ट्रेस को एक भयानक मानसिक बीमारी हो चुकी है। महेश भट्ट के साथ भी परवीन एक लंबे वक़्त तक लिव इन में रहीं थीं लेकिन आगे चलकर यह जोड़ी भी टूट गई थी, हालांकि, महेश भट्ट एक्ट्रेस परवीन के अंतिम समय तक उनके साथ जुड़े रहे थे, आपको बता दें कि परवीन को ‘सिजोफ्रेनिया’ नामक बीमारी थी।

Related News