मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील सामग्री के मामले में एस्प्लेनेड कोर्ट के समक्ष 1500 पन्नों का सप्लीमेंट्री चार्ज शीट दायर किया।

मुंबई पुलिस द्वारा साझा की गई समाचार एजेंसी एएनआई की जानकारी के अनुसार, 1500 पन्नों की चार्जशीट में कुंद्रा की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सहित 43 गवाहों के बयान हैं। चार्जशीट में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, सेजल शाह, कुंद्रा की कंपनी की कई मॉडल्स और कर्मचारियों के बयान दर्ज हैं। चार्जशीट में मामले के दो आरोपियों के नाम भी शामिल हैं।

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील साहित्य मामले में एस्प्लेनेड कोर्ट के समक्ष 1500 पन्नों का पूरक आरोप पत्र पेश किया।

मुंबई पुलिस द्वारा साझा की गई समाचार एजेंसी एएनआई की जानकारी के अनुसार, 1500 पन्नों की चार्जशीट में कुंद्रा की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सहित 43 गवाहों के बयान हैं। चार्जशीट में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, सेजल शाह, कुंद्रा की कंपनी की कई मॉडल्स और कर्मचारियों के बयान दर्ज हैं. चार्जशीट में मामले के दो आरोपियों के नाम भी शामिल हैं।

45 वर्षीय कुंद्रा को 19 जुलाई को सनसनीखेज मामले में गिरफ्तार किया गया था जिसमें कई अन्य आरोपी भी शामिल हैं, और लगभग 1,500 पेज वाला चार्ज शीट मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत में दायर किया गया है।

अप्रैल में, पुलिस ने मूल रूप से नौ आरोपी लोगों के खिलाफ मामले में अपना पहला आरोप पत्र दायर किया था, और बाद की जांच के बाद, कुंद्रा सहित दो और आरोपियों को पकड़ लिया गया था।

पुलिस ने तर्क दिया है कि राज कुंद्रा - वर्तमान में न्यायिक हिरासत में अपनी कंपनी वियान एंटरप्राइजेज के आईटी प्रमुख रयान थोर्प के साथ - कथित रूप से अश्लील सामग्री बनाने में लगे हुए थे, जिसे कुछ भुगतान किए गए पोर्न ऐप के माध्यम से प्रकाशित किया गया था।

Related News