बॉलीवुड में ऐसी अनगिनत प्रेम कहानियां हैं जो खुशी से शुरू हुईं लेकिन दर्द पर खत्म हुईं। ऐसी ही एक प्रेम कहानी है अमित साध और नीरू बाजवा की जो मन्नत से शुरू हुई लेकिन दुख के साथ खत्म हुई। अमित साध का दिल जब पंजाबी सुपरस्टार नीरू बाजवा पर आया तो दोनों ने किसी से नहीं छुपाया. नीरू बाजवा और अमित के अलग होने के बारे में जब फैंस को पता चला तो सभी हैरान रह गए। नीरू से अलग होने के बाद ही अमित साध ने कई बार कबूल किया है कि वह एक निराशाजनक रोमांटिक इंसान हैं। आज हम आपको बताते हैं कि कैसे खत्म हुई अमित और नीरू की प्रेम कहानी।

Amit

अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में फिल्म 'फंक 2' से की थी। गन्स एन रोजेज के सेट पर अमित और नीरू की मुलाकात हुई थी। उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने लंबे समय तक डेट किया। नीरू और अमित ने अपने प्यार को कभी नहीं छुपाया। दोनों को अक्सर एक साथ खुलकर देखा जाता है। दोनों ने साथ में नच बलिए जैसे शो किए। दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे हुए थे कि शादी करने वाले थे। अमित ने खुद एक बार कहा था कि करियर पर ध्यान देने की वजह से दोनों शादी नहीं कर रहे हैं। यानी उनका प्यार शादी तक पहुंच गया था। अमित और नीरू ने करीब 8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

2010 में दोनों अलग हो गए। टाइम्स के मुताबिक, जब अमित बिग बॉस के घर में थे तो उनका दिल टूट गया था। घर के अंदर अमित को पता चला कि नीरू उसे छोड़कर चली गई है। इस बात का अहसास होने के बाद वह बिग बॉस शो में खूब रोए। बिग बॉस से बाहर आने के बाद ये साफ हो गया था कि दोनों अलग हो चुके हैं. दोनों हमेशा एक दूसरे के लिए साथ खड़े रहे। नीरू के लिए अमित ने तो डांस करना भी सीख लिया था। कहा जाता है कि डांसर न होते हुए भी उन्होंने नीरू के लिए काफी मेहनत की।

Tuesday Trivia: Did you know that Amit Sadh came to know about his break-up  when he was inside the Bigg Boss house?

कहा जाता है कि प्रोफेशनल लाइफ में भी उन्होंने नीरू बाजवा की काफी मदद की थी। नीरू और अमित के अलग होने की वजह कभी सामने नहीं आई। हालांकि, दोनों ने स्वीकार किया कि वे अब साथ नहीं हैं। खुद अमित साध ने एक बार कहा था कि ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई। अभिनेता ने कहा था कि वह सब कुछ नीरू मानते हैं।नीरू के अलग होने के बाद ही अमित ने बॉलीवुड की ओर रुख किया।

Related News