बॉलीवुड एक्ट्रेस कुमकुम को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। 86 साल की उम्र में, उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर के आने के बाद अब बॉलीवुड में शोक की लहर है। बताया गया है कि वह लंबे समय से बीमार थी। मशहूर अभिनेत्री की मौत पर जगदीप के बेटे नावेद जाफरी ने ट्वीट किया है। अपने हालिया ट्वीट में, उन्होंने लिखा: "हमने एक और मणि खो दिया है। मैंने उसे तब से जाना है जब मैं एक बच्चा था और वह एक परिवार था, एक शानदार कलाकार और एक शानदार इंसान, मासूमिल्हे वा innailaihe raajeoon। बाकी शांति गुमकुम मौसी।"

इसके अलावा बॉलीवुड निर्देशक अनिल शर्मा ने भी उनकी मौत पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा "खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जिन्होंने कई सुपर हिट फिल्में कीं, जिन्होंने बेहतरीन गीत दिए। उनका आज निधन हो गया, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे, मेरी हार्दिक संवेदना। उनके परिवार के लिए प्रार्थना करें।" कुमकुम ने अपने बॉलीवुड करियर में 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। वह एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं।

उन्होंने बॉम्बे (1964), मदर इंडिया (1957), मदर इंडिया (1962), कोहिनूर (1960), उजाला, नया दिन, श्रीमान फंटुश, एक सपेरा, एक लुटेरा "में काम किया था। कुमकुम ने कई सितारों के साथ काम किया था। उनके युग में। इसमें किशोर कुमार और गुरुदत्त का नाम शामिल है। कुमकुम ने पहली भोजपुरी फिल्म 'गंगा मैया तोहे पियरी चढ़डिबो' (1963) में शानदार अभिनय दिया, जिसके बाद उन्हें लोगों द्वारा पसंद किया गया।

loading...

Related News