आज मंदाकिनी का जन्मदिन है, जो 80 के दशक में फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से सभी के दिलों में छा गई थी। आज वह गुमनामी की जिंदगी जी रही है। वह फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर बहुत छोटा था, लेकिन उन्होंने सभी के दिलों में जगह बनाई। आज भी लोग उसे पसंद करते हैं। मंदाकिनी पहले से बहुत बदल गई है। एक समय था जब उनका नाम मशहूर गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था।

कहा जाता है कि दोनों में लंबे समय तक अफेयर रहा और दाऊद के कारण मंदाकिनी ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और कहीं दूर चली गई। मंदाकिनी का असली नाम यासमीन जोसेफ है और उनका जन्म उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ था। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से पहले तीन फिल्म निर्माताओं ने उन्हें अस्वीकार कर दिया था। हालाँकि मंदाकिनी फिल्मों में अपने काम से ज्यादा चर्चा में आईं जब उनका नाम मोस्ट वांटेड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा। ऐसा कहा जाता है कि अभिनेता और निर्देशक राज कपूर ने पहली बार मंदाकिनी को देखा था और उसी समय उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म के लिए कास्ट किया था। 1994 में मंदाकिनी का नाम दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा।

दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो गई थीं जिसकी वजह से पूरी इंडस्ट्री दहशत में थी। कहा जाता है कि मंदाकिनी और दाऊद का एक बेटा भी है, लेकिन मंदाकिनी ने हमेशा इस बात का खंडन किया है। मंदाकिनी ने कई बार वेबसाइटों में बताया कि वह केवल दाऊद की दोस्त है। वह अक्सर शो के लिए दुबई जाती थीं और वहां कई बार दाऊद से मिलीं। अब मंदाकिनी अपने पति डॉक्टर काग्युर टी। रिनपोछे ठाकुर के साथ रहती हैं। उसके दो बच्चे हैं, जिसमें बेटे का नाम रबील और बेटी का नाम इनाया ठाकुर है।

loading...

Related News