बिग बॉस ओटीटी पर शमिता शेट्टी के लिए अपनी फीलिंग्स को कबूल करने के कुछ दिनों बाद, राकेश बापट ने आखिरकार अभिनेत्री से वे तीन शब्द कहे, जिन्होंने खुले तौर पर उनके लिए अपने प्यार को स्वीकार किया है। हल्की-फुल्की बातचीत के दौरान, शमिता ने राकेश से उसके बारे में कुछ अच्छी बातें कहने को कहा। जब राकेश ने तुरंत जवाब नहीं दिया, तो शमिता ने मजाक में उसे मारा और कहा, "तुम्हें कुछ अच्छा कहने में इतना समय लगता है?"

एक लंबा ब्रेक लेने के बाद, राकेश ने शमिता से कहा, "“Je t’aime" जिसका फ्रेंच में अर्थ है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। हैरान होकर शमिता ने फिर राकेश से पूछा, "क्या तुम Je t’aime का मतलब भी जानते हो?" जिस पर, उन्होंने शमिता को कहा हां मैं जानता हूँ। ये सुनकर शमिता अवाक् रह गई।"

संडे का वार एपिसोड के दौरान, बिग बॉस के ओटीटी होस्ट करण जौहर ने शमिता से कहा था कि राकेश के साथ उनके झगड़े से वे बेहद ही परेशान नजर आ रही है। करण ने कहा कि शायद शमिता दीवार पर लिखा हुआ पढ़ने के लिए तैयार नहीं है। हालांकि, राकेश ने शमिता से कहा कि वह उसे बहुत पसंद करता है और बाहरी दुनिया में अपने रिश्ते को तलाशना चाहता है।

शमिता की मां सुनंदा शेट्टी, जिन्होंने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी हाउस का दौरा किया, ने भी राकेश की प्रशंसा की। शमिता ने अपनी माँ से पूछा, "क्या राकेश स्वीट नहीं है?" जिस पर सुनंदा शेट्टी ने कहा, "वह बेहद जेंटलमैन है।"

Related News