सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस 14 में हर दिन एक नया ही ट्विस्ट देखने को मिलता है। बिग बॉस के इस सीजन में राखी सबसे अधिक सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही है। उनके पति को लेकर भी अक्सर शो में चर्चा होती है।

वे कई बार अपने पति के बारे में बात कर चुकी हैं लेकिन यूजर्स को समझ नहीं आता कि वे अपने पति के बारे में सच कह रही है झूठ। फैंस के इन सवालों का जवाब देने के लिए राखी सावंत के मुंहबोले भाई राकेश मीडिया के सामने आए हैं।

राकेश ने दावा किया है कि राखी सावंत रितेश नाम के लड़के के साथ शादी कर चुकी हैं। एंटरटेनमेंट वेबपोर्टल स्पॉट बॉयई से बात करते हुए राखी सावंत के भाई राकेश ने बताया, राखी की शादी को लेकर अब तक कई तरह की अपवाहें हैं लेकिन राखी की शादी वाकई में हुई है। वह भला अपनी शादी को लेकर झूठ क्यों बोलेगी। रितेश नाम का लड़का सच में है। मैं राखी सावंत और रितेश की शादी का हिस्सा रह चुका हूं। राखी सावंत ने हमारी रितेश से मुलाकात ताज होटल में करवाई थी। रितेश के साथ शादी करके राखी सावंत ने अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला किया है।'

अभिनव शुक्ला के बारे में बात करते हुए राकेश ने कहा, 'राखी अभी अपने पति को शो में बेहद ही मिस कर रही है। वे अभिनव शुक्ला को पसंद करती है। किसी को पसंद करना गुनाह तो नहीं। हर लड़की को अपनी फीलिग्स जाहिर करने का हक है। वो 'बिग बॉस 14' के घर में अकेलापन महसूस कर रही है।'

आगे राकेश ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरी बहन बहुत अच्छा गेम खेल रही है। उसको 'बिग बॉस 14' के गेम में और ज्यादा ध्यान देना चाहिए। घरवाले उसे अपना कॉम्पटिशन मानते हैं। रुबीना दिलाइक, अली गोनी हर कोई राखी सावंत से डरता है। इस वजह से घरवाले उससे पंगे लेते रहते हैं। सलमान खान खुद ये बात कह चुके हैं कि राखी सावंत 'बिग बॉस 14' का शो चला रही हैं।

Related News