बिग बॉस 13 में रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब बिग बॉस में शहनाज एक नए रोल में दिखेंगी। वह सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पागल दिखेंगी। प्रोमो में हम देखते हैं कि शहनाज गिल सिद्धार्थ को चेतावनी देती हैं तुम मेरी भावनाओं को आहत मत करो। इस पर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि मैं कहां कुछ कर रहा हूं। इस पर शहनाज सिद्धार्थ को थप्पड़ मारती हैं और कहती हैं कि चुप रहो।

इसके बाद सिद्धार्थ को आई लव यू कहकर शहनाज उससे गले लगा लेती हैं, और कहती हैं कि मुझे नहीं जीतना यह शो, मुझे तो बस तुझे जीतना है और कुछ नहीं। मैं तुमसे प्यार करती हूं। हमारे बीच कोई आएगा तो मैं उसे छोड़ूंगी नहीं।

बिग बॉस 13 के एपिसोड में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक प्रेमी जोड़े के रूप में दिखेंगे। वैसे बिग बॉस का ये हफ्ता बहुत जबरदस्त होगा क्योकि शो में फैमिली वीक होने वाला है, खबरें हैं कि फैमिली वीक में शहनाज गिल के पिता बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे।

फैन्स ये देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि शहनाज के पिता उनके बर्ताव को लेकर उन्हें क्या सलाह देंगे? क्योंकि बीते कुछ दिनों से शो में शहनाज गिल का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है।

loading...

Related News