शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अनन्या पांडे बेस्ट फ्रेंड्स हैं। हाल ही में सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया और बेहद ग्लैमरस फोटोज शेयर की। फोटोज में सुहाना बेहद खूबसूरत और बोल्ड लग रही हैं। सुहाना की तस्वीरों पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनकी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे ने सुहाना की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनसे उनका टॉप उधार मांग लिया।

अनन्या ने सुहाना की फोटो में उनके टॉप की तारीफ करते हुए लिखा, ‘मुझे ये टॉप बहुत पसंद आया सू! लेकिन तुम मुझे उधार नहीं दोगी!’ सुहाना खान ने अनन्या के ट्वीट पर मजेदार जवाब देते हुए लिखा ‘मेरे शॉर्ट्स वापस करो।’ इसके बाद एक बार फिर अनन्या ने सुहाना के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा ‘कभी नहीं, मैं अभी पहने हूं और हर दिन, हमेशा पहनूंगी।’ सुहाना की नई फोटोज पर उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के साथ मजेदार नोंक-झोक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दे सुहाना खान की इन तस्वीरों को उनकी मां गौरी खान ने क्लिक की है। सुहाना ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘मेरी मम्मी गौरी खान ने ये तस्वीर ली है।’ वहीं गौरी खान ने भी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

loading...

Related News