pc: Times of India

रियलिटी शो बिग बॉस 14 के दौरान एली गोनी और जैस्मीन भसीन को एक-दूसरे से प्यार हो गया और वे दर्शकों के फेवरेट कपल्स में से एक भी बन गए। उनके फैंस उनकी शादी देखने का इंतजार कर रहे थे और अब, अभिनेता ने आखिरकार अपनी शादी की योजना का खुलासा कर दिया है।

इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ हाल ही में बातचीत में, एली गोनी ने खुलासा किया कि उनकी मां उनसे जल्द ही शादी करने के लिए कह रही हैं और वह और जैस्मीन भसीन दोनों शादी करने के लिए तैयार भी हैं। उन्होंने आगे कहा, फैंस को जल्द ही कोई खुशखबरी मिल सकती है और कुछ भी हो सकता है।

अली गोनी ने कहा, "मेरी मां कह रही हैं कि अब तुम्हें शादी कर लेनी चाहिए और जैस्मिन भी शादी के लिए तैयार है और मैं भी, लेकिन, बात यह है कि कुछ भी हो सकता है, हो सकता है कि आपको जल्द ही हमसे कुछ सुनने को मिले।"

इससे पहले, 2023 में, जैस्मीन भसीन ने अपनी शादी की योजना के बारे में खुलासा किया था और कहा था कि वे अभी कुछ भी योजना नहीं बना रहे हैं और वे अभी बच्चे हैं। उन्होंने कहा, "हमारी जल्द शादी करने की कोई योजना नहीं है, क्योंकि हम दोनों बहुत महत्वाकांक्षी हैं और हमारा ध्यान केवल अपने करियर पर है। एली और मैंने घोषणा की थी कि हम आश्वस्त हैं कि हम शादी करेंगे। लेकिन हम अभी शादी नहीं कर रहे हैं। अभी शादी की योजना नहीं है, क्योंकि हम बच्चे हैं।"

इस बीच, जैस्मीन भसीन अगली बार फिल्म अरदास सरबत दे भले दी में दिखाई देंगी, जो गिप्पी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित है। फिल्म में गिप्पी, जैस्मीन भसीन, प्रिंस कंवलजीत सिंह, गुरप्रीत घुग्गी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, "अरदास मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह मेरे निर्देशन की पहली फिल्म है। दर्शकों ने फ्रेंचाइजी को बहुत प्यार दिया है और मैं उन्हें एक ऐसी फिल्म प्रदान करने के लिए एक अतिरिक्त जिम्मेदारी महसूस करता हूं जो मनोरंजन भी करती है और दिल को छूती है।" उनके साथ यह मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म से कहीं अधिक है, यह एक भावना है और मुझे इस परियोजना पर कुमार मंगत पाठक और अन्य लोगों के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है।"

Related News