बॉलीवुड में कई सेलेब्स अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अवसाद और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए सभी प्रयास कर रही हैं। कंगना रनौत की टीम ने दीपिका पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उसे अवसाद को व्यवसाय बनाने के लिए याद दिलाया जाना चाहिए। दीपिका कभी डिप्रेशन का शिकार थीं और अब कई वर्षों से इसके बारे में जागरूकता फैलाने का हर संभव प्रयास कर रही हैं।

इस बीच, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद, यह बताया गया कि वह अवसाद का शिकार थे, और पिछले 6 महीनों से उनका इलाज चल रहा था। जैसा कि दीपिका पादुकोण हमेशा डिप्रेशन की बात करती हैं। कोरोना के दौरान, इसका महत्व और अधिक बढ़ जाता है, इसे सही समय पर कैसे संबोधित किया जाना चाहिए। अब कंगना रनौत की टीम ने दीपिका पर निशाना साधा है और कहा है कि उन्हें इसे एक व्यवसाय के रूप में चलाने के लिए याद दिलाया जाना चाहिए।

कंगना की टीम ने ट्विटर पर लाइव बहस का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में, एडवोकेट ईशकरन भंडारी सिंह और अन्य सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आवश्यक इनपुट साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इंटरव्यू को री-ट्वीट करते हुए कंगना रनौत की टीम ने ट्वीट किया, 'मुंबई पुलिस खुल गई है। सुशांत के परिवार ने कहा कि वह उन पर विश्वास नहीं करता है, मेरे बाद दोहराएं, जो व्यक्ति अवसाद का व्यवसाय चलाता है, उसे रिमांड किया जाना चाहिए। ' हालांकि, इस पर अभिनेत्री दीपिका की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

loading...

Related News