PC: Siasat.com
2024 का लोकसभा चुनाव नजदीक है और अभिनेता आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर खान एक खास राजनीतिक पार्टी का समर्थन करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, एक्टर ने साफ किया है कि ये वीडियो फर्जी है.

आमिर खान की टीम की ओर से जारी किया गया बयान

आमिर खान की टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा, "हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि श्री आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी भी किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं किया है। आमिर ने चुनाव आयोग द्वारा विभिन्न अभियानों के माध्यम से जनता के बीच जागरूकता बढ़ाने के प्रयास किए हैं।"

"हमने हाल ही में एक वायरल वीडियो देखा जिसमें दावा किया गया है कि आमिर एक विशिष्ट राजनीतिक दल का प्रचार कर रहे हैं। आमिर स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह वीडियो नकली और पूरी तरह से गलत है। उन्होंने मुंबई पुलिस के साइबर में एफआईआर दर्ज करने सहित संबंधित अधिकारियों को मामले के बारे में सूचित कर दिया है। क्राइम सेल। आमिर खान ने सभी से मतदान करने और चुनावी प्रक्रिया का हिस्सा बनने का आग्रह किया।

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में देखा गया था, जिसमें उन्होंने करीना कपूर के साथ अभिनय किया था। आमिर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन दुर्भाग्य से यह बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। फिल्म को अच्छी समीक्षाएं मिलीं लेकिन व्यावसायिक रूप से यह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया था।

आमिर खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स

इसके अलावा आमिर फिल्म 'सलाम वेंकी' में भी कैमियो रोल में नजर आए थे। अब वह फिल्म 'स्टार्स ऑन अर्थ' में नजर आएंगे। आमिर ने किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म "लापता लेडीज" का भी निर्माण किया, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा।

Related News