बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक है अजय और काजोल की जोड़ी, जो कि आजकल काफी दिनों बाद सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दरअसल, इनके चर्चा में रहने की वजह ये है कि इन दोनों ने एक अरसे बाद साथ में कोई फिल्म की है। आप तो समझ ही गए होंगे कि हम अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की बात कर रहे हैं, जो कि सिनेमाघरों में 10 जनवरी को रिलीज भी हो चुकी है।

Third party image reference

एक बार फिर न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. वायरल हुई इन तस्वीरों में वह पहले से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत दिख रही थीं। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई थी जैसा कि हर फिल्म के लिए किया जाता है। इस दौरान अजय या काजोल नहीं बल्कि सबसे ज्यादा सुर्खियां उनकी लाडली बेटी न्यासा देवगन बटोर ले गई। वैसे तो न्यासा ने जो धांसू एंट्री मारी, उसे देख हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया।

Third party image reference

स्पेशल स्क्रीनिंग पर न्यासा ने पोल्का डॉट ड्रेस पहना था और खास बात तो यह है कि इस ड्रेस में वह काफी हॉट नजर आ रही थीं। इसके साथ ही न्यासा ने अपने बाल खुले रखे थे जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा था। उन्होंने मैचिंग हील्स के साथ व्हाइट ड्रेस पहन रखी थी और इसमें वह बहुत स्टनिंग लग रही थी। न्यासा का जन्म 20 अप्रैल 2003, मुंबई में हुआ था। आपको बता दें न्यासा मात्र अभी 16 साल की है, इतनी कम उम्र में ही बहुत ही बोल्ड दिखती है।

Third party image reference

न्यासा सिंगापुर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है और वही रहती है। वह अक्सर अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए मुंबई लौट आती है। अजय देवगन न्यासा के फिल्मों में आने को लेकर कहते हैं कि उनकी बेटी अभी 16 साल की है और इस समय वो इन सब चीज़ों से थोड़ा स्पेस चाहती है। खैर ये तो समय ही बताएगा कि न्यासा फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होंगी या नहीं।

loading...

Related News