कोरोनवायरस का प्रसार मनोरंजन उद्योग के काम करने के तरीके को प्रभावित कर रहा है - शूटिंग रद्द हो रही है और रिलीज स्थगित हो रही है। टेलीविज़न की दुनिया में भी कई शोज की शूटिंग बंद की गई है। मुझसे शादी करोगे के फिनाले को पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के साथ शूट कर लिया गया है।

स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जल्दबाजी में शूट किए गए फिनाले में, शहनाज बिना किसी साथी को चुने ही वहां से चली गई, पारस ने एक प्रतिभागी आंचल खुराना को चुना। शहनाज़ ने कथित तौर पर कहा कि वह अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को प्यार करती हैं। एक अन्य प्रतिभागी, कॉमेडियन बलराज सयाल को भी अंकिता श्रीवास्तव के रूप में अपना प्यार मिला है।

एक सूत्र का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में कहा गया है: "पारस ने आँचल खुराना को सेलेक्ट किया, जिन्होंने दो हफ्ते पहले वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में प्रवेश किया, जबकि बलराज सयाल और अंकिता श्रीवास्तव, जिन्हें अक्सर एक साथ समय बिताते देखा गया एक कपल के रूप में घर से निकले।

यह शो 27 मार्च को समाप्त होना था लेकिन पूरे भारत में कोरोनावायरस के खतरनाक प्रसार को देखते हुए, निर्माताओं ने इसे अचानक समाप्त करने का फैसला किया है। फिनाले इस सप्ताह के अंत में प्रसारित होगा।

मुझसे शादी करोगे रियलिटी शो में बिग बॉस 13 के दो लोकप्रिय नाम पारस और शहनाज शामिल हैं। दोनों सलमान खान के शो में लोकप्रिय थे और टॉप फाइनलिस्टों में से थे। हालाँकि, असली मुकाबला सिद्धार्थ और असीम रियाज़ के बीच था, जिसमें सिद्धार्थ ने ख़िताब जीता था।

loading...

Related News