माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 के घर से बाहर अब भी काफी सुर्खियों में हैं। हालांकि अभिनेत्री टॉप 5 में नहीं पहुंच सकीं, लेकिन पारस छाबड़ा के साथ उनकी केमिस्ट्री के कारण वे काफी चर्चा में रही। कुछ लोग माहिरा को पसंद करते थे, अन्य लोग उनसे काफी नफरत करते थे। लेकिन जो भी हो वो लोगों के बीच चर्चा का विषय हमेशा बनी रही। घर में पारस के साथ उनके उनके रिलेशन ने इस जोड़ी को हिट बना दिया और फैंस ने उन्हें एक नया नाम दिया, #PaHira।

लेकिन, अब एक प्रमुख एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ बातचीत में, माहिरा ने न केवल पारस के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बातें की बल्कि यह भी बताया कि वह उससे शादी करना चाहती हैं। हां, आपने सही सुना! ऐसा तब हुआ, जब खूबसूरत अभिनेत्री ने Kill, Hook-up और Marry गेम खेला। ऑप्शन के रूप में उन्हें बीबी 13 के कंटेस्टेंट के नाम दिए गए। इसमें माहिरा ने आसीम रियाज़, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा का नाम लिया। माहिरा ने खुलासा किया कि यदि कोई ऑप्शन मिलता है, तो वह पारस से शादी करेगी।

दूसरी ओर, उसने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुकअप और आसिम रियाज़ को मारने का फैसला किया। इस से लगता है कि सिद्धार्थ की फ्लर्टिंग स्किल्स ने माहिरा को जरूर प्रभावित किया है।

माहिरा ने ये भी कहा कि वह गौहर खान को आइडल मानती है और उसकी तरह मजबूत होना चाहती है। पारस और माहिरा हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो बारिश में नजर आए थे और उन्हें प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

loading...

Related News