रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने जबरदस्त टैलेंट के साथ फिल्म उद्योग में अपने लिए जगह बनाई है। एक दशक से अधिक समय तक के करियर में, वह एक टॉप अभिनेत्री बन गई हैं। उनकी पहली फिल्म 'राजा की आएगी बारात', 'गुलाम', 'कुछ कुछ होता है', 'ब्लैक' से लेकर 'मर्दानी' तक रानी ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित किया है।

हालांकि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर नहीं है, लेकिन उसके फैन क्लब और फैन पेजों पर उनकी कई ऐसी तस्वीरें देखी जाती है जो आपने आज तक नहीं देखी होगी। अभिनेत्री जो इन दिनों एक माँ के रूप में कर्तव्यों को पूरा कर रही है, आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रही है। उनका फैंटेसी इंटरनेट पर उनके विशेष दिन का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। दुनियाभर से प्रशंसक उनके प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें दिखा रहे हैं जो आपने आज तक नहीं देखी होगी। तो आइए नजर डालते हैं उनकी फोटोग्राफ्स पर।

इस पिक में रानी मुखर्जी बेहद ही क्यूट नजर आ रही है।

इसमें रानी अपनी मां कृष्णा मुखर्जी के साथ नजर आ रही है।

रानी अपने फ्रेंड के साथ टाइम स्पेंट करना भी बेहद पसंद करती थी।

रानी को आखिरी बार 'मर्दानी 2' में देखा गया था। वह अब अपने अगली मूवी 'बंटी और बबली 2' के सह-अभिनेता सैफ अली खान के लिए कमर कस रही हैं। बॉलीवुड की बहुचर्चित जोड़ी 11 साल के अंतराल के बाद परदे पर फिर से जुड़ने वाली है। उन्हें हम तुम (2004), ता रा रम पम (2007) और थोडा प्यार थोडा जादू (2008) जैसी फिल्मों में देखा गया था।

loading...

Related News