बिग बॉस 13 सीज़न का फ़िनाले में बस कुछ ही दिन रह गए है, और इस बीच सीज़न को लेकर विजेता को लेकर जंग तेज़ हो गयी है। ख़ासकर, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के फ़ैंस सोशल मीडिया में अपने-अपने कंटेस्टेंट को विजयी बनाने के लिए जुटे हुए हैं। ऐसे में यही लगता है कि इन दोनों में से कोई एक शो का बिजेता होगा।

loading...

इस जंग को दिलचस्प बनाते हुए अब इसमें हॉलीवुड स्टार और खेल जगत के सितारे भी कूद पड़े हैं। सिद्धार्थ और आसिम को अलग-अलग मोर्चों से समर्थन मिल रहा है। बिना किसी फैन फॉलोइंग और पहचान वाले आसिम को देखकर उम्मीद नहीं थी कि वो इतना लम्बा सफ़र तय करेंगे और जीत के मजबूत दावेदार बन जाएंगे। अपने एग्रेशन के दम पर आसिम आगे बढ़े और अपनी अलग पहचान और फैन फॉलोइंग विकसित की।

आसिम को सोशल मीडिया में भारी समर्थन मिल रहा है और वही सिद्धार्थ शुक्ला के लिए भी उनके फैंस और फैन क्लब पूरे ज़ोरों से समर्थन जुटा रहे हैं। सिद्धार्थ और आसिम के बीच शो के अंदर भी काफ़ी हंगामे देखे गये।

बीच में कुछ एपिसोड्स ऐसे आये, जब तकरीबन हर रोज़ इनके बीच तीखी झड़प होती थी। धक्का-मुक्की और चीखना-चिल्लाना आम हो गया था। अब देखते हैं कि बिग बॉस की ट्रॉफी इनमें से किसके हाथ लगती है या कोई तीसरा इनकी लड़ाई का फायदा उठा ले जाएगा।

Related News