'बिग बॉस 13' में शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को काफी पसंद किया जा रहा है। दर्शक इस जोड़ी को काफी प्यार करते हैं और इनके फैंस शो के बाद भी इन्हे बाहर एक साथ देखना चाहते हैं। इनकी बॉन्डिंग को सलमान भी सराहते नजर आए। हालांकि सलमान ने सिद्धार्थ से ये भी कहा था कि तुम्हे थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है क्योकिं ये (शहनाज) बहुत प्यार करती है।

loading...

'बिग बॉस' के 13 फरवरी के एपिसोड में इस बात का खुलासा भी किया गया कि इस शो के बाद 'शहनाज का दूल्हा' नाम से शो आएगा। 'बिग बॉस' ने शहनाज को शादी के कार्ड भी दिए। इसके बाद घर में शहनाई बजी और सब ने डांस भी किया।


शहनाज और रश्मि तभी बेड पर बैठे एक दूसरे से बात कर रहे थे और रश्मि ने शहनाज से कहा- 'तुम उससे प्यार करती हो, सही बताओ?' शहनाज ने कहा 'हां'। तब रश्मि ने शहनाज से पूछा कि क्या 'तूने उससे पूछा कि वो तुझसे प्यार करता है।' शहनाज ने कहा- 'नहीं करता है।' इस बात के बाद शहनाज काफी सैड भी दिखी।

हाल ही में रजत शर्मा घर में आपकी अदालत में घरवालों से सवाल करते भी नजर आये थे। तब शहनाज का हर जवाब सिद्धार्थ से ही जुड़ा हुआ था। तो उन्होंने शहनाज को कहा कि आप अपनी तरफ से जवाब दे रही हैं या सिद्धार्थ की तरफ से? शहनाज ने ये भी कहा कि वे सिद्धार्थ को दोस्त से बढ़ कर मानती है।

शो के दौरान शहनाज मजाक मजाक में सिद्धार्थ से आई लव यू भी कह चुकी हैं लेकिन ये तो वक्त ही बताएगा कि शो के बाद इन दोनों के बीच कैसा रिश्ता रहता है?

Related News